Site icon Editor Shanu

6 साल पहले ऑनलाइन ऑर्डर की थी चप्पल,आज तक नहीं हुई डिलीवर तो इस शख्स ने उठाया बड़ा कदम, सब हैरान

Spread the love

शायर अंदलीब शादानी का एक शेर है, ‘देर से आने के लिए शुक्रिया, दिल से उम्मीद न गई तो भी डर जाएंगे!’ हाल ही में मुंबई के एक शख्स के साथ ऐसी अजीब घटना घटी, जिसे सुनने के बाद आपको ऐसा लगेगा जैसे यह दोहा उनके लिए ही लिखा गया है।

 

इस शख्स ने 6 साल पहले ऑनलाइन एक चप्पल ऑर्डर किया था. इस बीच उन्होंने कई मानसून देखे, महामारी देखी, भारत को वर्ल्ड कप हारते भी देखा… लेकिन अपनी चप्पल नहीं देख पाए! ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें उनकी चप्पलें डिलीवर नहीं की गईं.अब 6 साल बाद (Flipkart customer service call After 6 years) कंपनी ने उन्हें कॉल किया और उनकी समस्या के बारे में पूछा!

 

हाल ही में एहसान नाम के शख्स ने अपने फ्लिपकार्ट ऑर्डर का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया तो यह तेजी से वायरल होने लगा। शख्स ने 6 साल पहले यानी 2018 में फ्लिपकार्ट से स्पार्क्स कंपनी की एक जोड़ी चप्पल (6 साल बाद फ्लिपकार्ट कॉल ग्राहक) ऑर्डर की थी।चप्पल की कीमत 485 रुपये थी और विक्रेता का नाम गुरु जी एंटरप्राइज था। 16 मई 2018 को ऑर्डर की पुष्टि की गई, 19 मई को भेज दिया गया और उसके बाद यह फ्लिपकार्ट ऐप पर डिलीवरी के लिए दिखना शुरू हो गया। ऑर्डर की डिलीवरी 20 मई 2018 को होनी थी.लेकिन 20 मई 2024 बीत गया और उनका आदेश नहीं आया.

 

लेकिन दो दिन पहले अचानक उन्हें फ्लिपकार्ट के ग्राहक सेवा विभाग से फोन आया और उस व्यक्ति ने एहसान से पूछा कि इस ऑर्डर को लेकर उन्हें क्या परेशानी हो रही है. हो सकता है कि ऑर्डर न मिलने पर उन्होंने अपनी शिकायत दर्ज कराई हो. हैरानी की बात यह है कि उस ऑर्डर के साथ कैंसिलेशन का कोई विकल्प नहीं था, जिसके कारण वह उसे कैंसिल नहीं कर पा रहे थे। अचानक उनके पास फोन आया तो वह भी हैरान रह गए.

 

उनकी पोस्ट को 1.8 लाख व्यूज मिल चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि शायद एहसान ने इंटरनेट एक्सप्लोरर से फ्लिपकार्ट खोला होगा, इसीलिए इतनी देर से रिस्पॉन्स आया. एक ने कहा- अच्छी चीजें होने में वक्त लगता है. एक शख्स ने तो यहां तक ​​कहा कि उनका एक सामान 2015 से पेंडिंग है और अभी तक नहीं मिला है.

Exit mobile version